ब्रेकिंग : कांग्रेस कार्यकर्ताओं की शिकायत पर रायपुर पुलिस का बीजेपी के 8 नेताओं को नोटिस, हेट स्पीच मामले में मांगा जवाब

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 15 अप्रैल, 2023

रायपुर। सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाली सामग्री पोस्ट करने के आरोप में छत्तीसगढ़ पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के 8 पदाधिकारियों को शुक्रवार को नोटिस जारी किया./। रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि भडकाऊ पोस्ट अपलोड करने के मामले में भाजपा नेताओं को नोटिस भेजा गया ह।

ये भी पढ़ें :  काम की खबर : छत्तीसगढ़ में 1 अप्रैल से लागू होगी बेरोजगारी भत्ता योजना, ये होंगे पात्र और अपात्र हितग्राही, ऐसे करें आवेदन...

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, भाजपा छत्तीसगढ़ के ट्विटर हैंडल के आईटी सेल प्रभारी सुनील पिल्लई, कोषाध्यक्ष नंदन जैन, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष केदारनाथ गुप्ता, भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष योगी साहू, मंडल युवा मोर्चा समन्वयक कमल शर्मा, मोर्चा सदस्य शुभंकर व पार्टी कार्यकर्ता बिट्टू पाणिग्रह शामिल हैं।

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए कथित रूप से अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया

ये भी पढ़ें :  Independence Day : अमेरिका में दिखी छत्तीसगढ़ की समृद्ध आदिवासी संस्कृति की झलक

कांग्रेस ने 12 अप्रैल को रायपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि सोशल मीडिया में पोस्ट डालकर नफरत फैलाई जा रही हैं। पोस्ट में बेमेतरा जिले के बिरनपुर में सांप्रदायिक हिंसा के संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए कथित रूप से अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की शिकायत पर भाजपाइयों पर कार्रवाई की गई है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment