प्रियंका गांधी के झूठ पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दिखाया आईना, दी नसीहत,कहा – 70 वर्षों से झूठ बोलने की बीमारी आसानी से नहीं जाएगी

रविश अग्रवाल, न्यूज़ राईटर, रायपुर,दिनाँक 19मई2024

रायपुर।छत्तीसगढ़ के पीडीएस सिस्टम में चावल वितरण पर झूठ बोलने को लेकर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय प्रियंका गांधी को जम कर धोया है।

प्रियंका गांधी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि छत्तीसगढ़ में जब कांग्रेस की सरकार थी तो 35 किलो राशन दिया जाता था और अब केवल पांच किलो दिया जाता है।

सीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल *X* पर लिखा है कि –
कांग्रेस की 70 सालों से झूठ बोलने की बीमारी है, इतनी आसानी से तो जाएगी नहीं

ये भी पढ़ें :  Hindi patrakarita divas 2023 : रामानुजगंज में हिंदी पत्रकारिता दिवस पर पत्रकारों को किया गया सम्मानित

प्रियंका जी, झूठ फैलाने से फुरसत मिल जाए तो आपकी कांग्रेस सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ में किए गए 5000 करोड़ के चावल घोटाले पर भी दो शब्द कह दें।

आपकी अज्ञानता का फ़ायदा उठाकर हर बार छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता आप लोगों को बुद्धू बना देते हैं। पिछली बार कांग्रेसियों ने राहुल जी को कह दिया था कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के हर जिले में फ़ूड पार्क बना दिया है, उस झूठ का जवाब छत्तीसगढ़ की जनता ने आपकी पार्टी को रसातल में पहुंचा कर दे दिया।

ये भी पढ़ें :  रायपुर : गर्भवती महिलाओं की सुरक्षित प्रसव के लिए बेहतर सुविधा - स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल

और इस बार राशन के मामले में फिर आपकी पार्टी ने आपको बेवकूफ बना दिया। थोड़ा पढ़ लिख लिया कीजिए कोई बयान देने से पहले।

थोड़ा होमवर्क कर बयान देंगी तो बार-बार फजीहत नहीं होगी।

याद रखिए, कांग्रेस की तरह हमारी सरकार गरीबों के राशन पर डाका नहीं डाल रही है बल्कि और भी अधिक सुगमता से राशन का वितरण यथावत जारी है।

ये भी पढ़ें :  इजरायल ने हिजबुल्लाह के ठिकानों पर भीषण हमले किए, जिनमें 50 लोगों की मौत, अब भी जारी लड़ाई

यहां उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में पीडीएस के अंतर्गत केंद्र सरकार से मिलने वाले पांच किलो चावल के अतिरिक्त एक सदस्य वाले कार्डधारी को दस किलो, दो सदस्य वाले कार्डधारी को बीस किलो, तीन से पांच सदस्य वाले कार्डधारी को पैतीस किलो, और पांच से अधिक सदस्य वाले कार्डधारी को सात किलो प्रति सदस्य निशुल्क चावल विष्णु सरकार दे रही है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment