Raipur Breaking : उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का शराबबंदी को लेकर बड़ा बयान, बोले- शराबबंदी नहीं हो पाई, हम यह नहीं कर पा रहे हैं

 

नेहा शर्मा, न्यूज राइटर, रायपुर, 12 जुलाई, 2023

 

रायपुर। उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव ने रायपुर में राज्य के प्रमुख मुद्दों और सरकार पर लग रहे आरोपों खुलकर बयान दिया है। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि, विश्वास ठीक है लेकिन अतिआत्मविश्वास खुदके लिए गलत होता है। उन्होंने कहा कि, पिछले बार हमने विश्वास मांगा था। कोशिश है कि हम लोगों ने जो कहा था कि यह करेंगे कुछ काम नहीं हो पाया।

ये भी पढ़ें :  CG News : बस्तर थीम पर होगा टूरिज्म मीट का आयोजन, विभिन्न राज्यों से ब्लॉगर, लेखक, यूट्यूबर, फोटोग्राफर होंगे शामिल

शराबबंदी को लेकर कही ये बड़ी बात

उपमुख्यमंत्री सिंहदेव ने शराबबंदी पर बड़ी बात कही है उन्होंने कहा कि, शराबबंदी नहीं हो पाई, हम यह नहीं कर पा रहे हैं। 5 साल बाद मौका मिलेगा या नहीं मिलेगा, अपनी तरफ से पूरे खुले मन से सरकार ने कोशिश की है। हर क्षेत्र में हर वर्ग में प्रयास किया जा रहा है, सब कुछ कर चुके, ऐसी बातें नहीं है, नही तो घर बैठने के बात आ जाएगी।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में मानसून की बेरुखी, उमस से लोग परेशान, अगले 24 घंटों में हो सकती है बारिश

 

घोषणा पत्र को लेकर DCM टी एस सिंहदेव ने कहा

उन्होंने कहा कि,पीएल पुनिया के प्रभारी रहते यह फैसला हुआ था, सब को बदलकर जिम्मेदारी दी जा उसी क्रम में यह तय हुआ, बदल बदल के हम लोग दूसरों के नाम से सुधाकर हमने सुझाव दिए थे। अब सूची क्या निकलेगी, वह देखना होगा। उस हिसाब से घोषणा पत्र बनाएंगे, पर समय नहीं रह गया। मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिम्मेदारी के साथ न्याय कर पा रहा हूं।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment