Uttarpradesh Accident : शाहजहांपुर में नदी के पुल से ट्रैक्टर ट्रॉली नीचे गिरने से 11 लोगों की मौत, PM मोदी ने की अनुग्रह राशि देने की घोषणा

 

नेशनल डेस्क, न्यूज राइटर, 16 अप्रैल, 2023

 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र में निगोही मार्ग पर गर्रा नदी के पुल से ट्रैक्टर-ट्रॉली नीचे गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई।हादसे में 25-30 लोग घायल हुए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि, हादसे में 11 लोगों की मृत्यु हो गई है। 20 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 8 लोगों का CHC तिलहर में उपचार चल रहा है जिनमें से 5 को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें :  मानहानि केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अर्जी खारिज... सूरत सेशंस कोर्ट से नहीं मिली राहत

यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि घायलों का इलाज त्वरित हो। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली के नदी में गिरने से हुई दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया। PMO ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हुए हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें :  भाजपा सदस्यता महाभियान में लक्ष्मण झा को मिली बड़ी जिम्मेदारी...लक्ष्मण झा बने प्रदेश सदस्यता सह प्रभारी

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर में गर्रा नदी में हुए हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समूचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें :  CG CM Oath Ceremony : सीएम के शपथ ग्रहण में आएंगे पीएम मोदी, PMO से समय तय होने के बाद होगा शपथ कार्यक्रम समारोह

जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वाले सभी लोग ददरौल क्षेत्र के अजमतपुर सुनौरा गांव के रहने वाले थे। शनिवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर गर्रा नदी से जल लेने जाए थे। ट्रैक्टर चालक ने दूसरे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरी। हादसे से पहले चालक फरार हो गया।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment