Vande Bharat Express : मध्यप्रदेश को पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात, रानी कमलापति स्टेशन में PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी

 

 

 

नेशनल डेस्क, न्यूज राइटर, 02 अप्रैल, 2023

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देश की 11वीं और मध्यप्रदेश की पहली वंदे भारत ट्रेन को रानी कमलापति स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान ट्रेन में सफर कर रहे बच्चों से भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बात की। वहीं, 300 से ज्यादा बच्चों का सिलेक्शन निबंध प्रतियोगिता के बाद हुआ है।

बता दें कि ट्रेन रानी कमलापति स्टेशन से राजधानी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन के बीच शुरू की गई है। आज से यात्रियों के लिए ट्रेन निजामुद्दीन से रानी कमलापति के बीच चलेगी और फिर 3 अप्रैल को रानी कमलापति से निजामुद्दीन जाएगी। ट्रेन के लिए टिकट बुकिंग भी शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें :  अरविंद केजरीवाल को इस्तीफे के बीच शराब घोटाले में अदालत से नया झटका

 

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में विरोधियों को भी निशाने पर लिया। प्रधानमंत्री ने कहा, देश में विकास के लिए हो रहे प्रयासों के बीच आपको एक बात बताना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि 2014 के बाद से देश में कुछ लोग ठानकर बैठे हैं कि मोदी की छवि धूमिल करेंगे। इसके लिए संकल्प भी किया है। इन लोगों ने भांति-भांति के लोगों को सुपारी दे रखी है।

ये भी पढ़ें :  सजा दो घर को दुल्हन सा....22 जनवरी को राम आयेंगे, अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का शुभ मुहूर्त कन्फर्म

 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कुछ लोग खुद भी मोर्चा संभाले हुए हैं। इनका साथ देने के लिए कुछ लोग देश के अंदर हैं, तो कुछ बाहर भी बैठकर अपना काम कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह लगातार कोशिश करते रहे हैं कि किसी तरह मोदी की इमेज को धूमिल कर दें। आज हर भारतीय मोदी का सुरक्षा कवच है, इसीलिए ये लोग बौखला गए हैं।

ये भी पढ़ें :  राज्यपाल मंगुभाई पटेल और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इन जन-औषधि केंद्रों का शुभारंभ किया

 

पीएम मोदी ने कहा कि नए-नए पैंतरे अपना रहे हैं। 2014 में इन्होंने मोदी की इमेज धूमिल करने का संकल्प लिया और अब संकल्प लिया कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment