रणवीर सिंह के बाद अब ईशान खट्टर की हो रही चर्चा, कपड़े उतार कराया फोटोशूट

 

मुंबई

पिछली बार जब किसी बॉलीवुड एक्टर ने अपने न्यूड फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचाया था, तो वह 2022 में था, जब रणवीर सिंह ने यूएस-बेस्ड पेपर के लिए अपनी शर्टलेस तस्वीरों के साथ पॉप कल्चर का इतिहास बदला था। अब, एक और देसी एक्टर ने एक फोटोशूट के लिए अपनी तस्वीरें केवल अंडरवियर में ही खिंचवाई हैं और इंटरनेट पर कई लोग कह रहे हैं कि वे हमेशा से जानते थे कि ईशान खट्टर 'बहुत हॉट और हैंडसम' हैं, वे बस ये नहीं जानते थे कि वह एक जैक्ड ग्रीक गॉड भी हैं। ईशान के इस फोटोशूट की चर्चा अब हर तरफ आग की तरह फैल गई है।

ये भी पढ़ें :  अशनूर कौर ने टुकटुक पर एक दिलचस्प बचाव कहानी साझा की

कुछ लोगों ने 'डर्टी मैगजीन' के साथ ईशान के फोटोशूट के नए ब्लैक-एंड-व्हाइट वीडियो पर उनकी सुंदर काया की तारीफ की है, वहीं कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन में आग के इमोजी का इस्तेमाल किया। उनके एब्स खुद ही सबकुछ बयां कर रहे थे। एक्टर ने बनियान के साथ शुरुआत की, जिसे उन्होंने एक मिनट के वीडियो के दौरान धीरे-धीरे उतार दिया और केवल एक अंडरवियर के साथ फोटोशूट खत्म किया। वह एक खाली कमरे में बेड पर पोज दे रहे थे। कैप्शन में, डर्टी मैगजीन ने बस इतना लिखा, 'NSFW डिजिटल कवर 06।'

ये भी पढ़ें :  हिमेश रेशमिया के पिता एवं संगीत निर्देशक विपिन रेशमिया का निधन

ईशान को देखकर फैंस में लगी होड़
उनके बेहतरीन शरीर पर कमेंट करते हुए, एक फैन ने लिखा- उन्हें बहुत कम आंका गया है, वैसे वे बहुत हॉट और हैंडसम हैं। दूसरे ने कहा- हे भगवान। एक ने लिखा- किसी को देखने की इजाजत नहीं है। एक ने उनकी तुलना जेरेमी एलन व्हाइट से भी की, जो हाल ही में अपने कैल्विन क्लेन ऐड के लिए चर्चा में थे, और ईशान के बारे में कहा, देसी जेरेमी एलन व्हाइट। एक फैन ने पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान का भी जिक्र करते हुए लिखा- आप मुझे फवाद खान को भूल जाने पर मजबूर कर देंगे।

ये भी पढ़ें :  Samsung से पहले Pebble की स्मार्ट रिंग लॉन्च, कीमत मात्र 5,999 रुपये

ईशान खट्टर की वेब सीरीज
हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स सीरीज में ईशान ने हैंडसम शूटर दिवाल का किरदार निभाया है। उन्हें बेनजी के सबसे अच्छे दोस्त और बोर्डिंग स्कूल से बचपन के अपने सबसे अच्छे दोस्त के रोल में देखा जा सकता है। 'बियॉन्ड द क्लाउड्स', 'पिप्पा' और 'डोंट लुक अप' जैसी फिल्मों से पहचाने जाने वाले ईशान को वेब सीरीज में निकोल किडमैन, लिव श्रेइबर, ईव हेवसन और डकोटा फैनिंग के साथ देखा गया था।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment