Breaking : बीजेपी प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, इलाज के लिए बिलासपुर से रायपुर रेफर

0 0
Read Time:1 Minute, 29 Second

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 11 जुलाई, 2024

 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां भाजपा के प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की गाड़ी को एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में जूदेव घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए बिलासपुर से रायपुर लाया जा रहा है। अभी उनकी हालात स्थिर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें :  CG Job Breaking : पर्यवेक्षकों के 440 रिक्त पदों पर होगी भर्ती

 

मिली जानकारी के अनुसार BJP नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिलासपुर जिले के बेलगहना जा रहे थे। इस दौरान सरगांव के पास उनकी गाड़ी को एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस हादसे वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अब बिलासपुर से रायपुर लाया जा रहा है। राहत की बात यह है कि उनकी हालात अभी खतरे से बाहर है।

ये भी पढ़ें :  Ramanujganj : बजरंग दल ने किया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन, बजरंग दल को आतंकी वाले बयान पर फूटा गुस्सा

जानकारी के मुताबिक प्रबल प्रताप सिंह जूदेव दुर्घटना के वक्त सीट बेल्ट लगाकर बैठे थे, उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए रायपुर के निजी अस्पताल लाया जा रहा है।

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment