अब मितानिनों को होगा ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का भुगतान, 12 जुलाई को आयोजित कार्यक्रम में सीएम विष्णु देव साय करेंगे राशि का अंतरण

0 0
Read Time:1 Minute, 47 Second

 

ब्यूरो रिपोर्ट, रायपुर, 11 जुलाई 2024

 

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 12 जुलाई को रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में राज्य की मितानिनों को ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि दिए जाने की व्यवस्था का शुभारंभ करने के साथ ही सीधे उनके बैंक खातों में प्रोत्साहन राशि अंतरित करेंगे। राज्य स्तर से मितानिनों को ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का भुगतान पारदर्शी प्रशासन की ओर छत्तीसगढ़ सरकार का एक और कदम है।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़: आदिवासी आरक्षण में कटौती पर भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा ने किया पूरे प्रदेश में चक्का जाम

 

 

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के मुख्य आतिथ्य में ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का यह कार्यक्रम 12 जुलाई पूर्वान्ह 11 बजे से रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में होगा। उप मुख्यमंत्री द्वय अरूण साव तथा विजय शर्मा कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि होंगे।

 

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल करेंगे। कार्यक्रम में वन मंत्री केदार कश्यप, वित्त मंत्री ओपी चौधरी, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, विधायक राजेश मूणत, पुरन्दर मिश्रा, अनुज शर्मा, मोतीलाल साहू, गुरू खुशवंत साहेब और इंद्र कुमार विशेष रूप से उपस्थित होंगे।

ये भी पढ़ें :  महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने ओडगी में शिविर का किया अवलोकन,महतारी वंदन योजना को लेकर महिलाओं में भारी उत्साह
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment