सरगुजा के BJP नेता की भतीजी की लाश मिली रायपुर के एक होटल में..घटना के बाद मचा हड़कंप..कई बातें आयी सामने

0 0
Read Time:3 Minute, 23 Second

न्यूज राइटर क्राइम डेस्क, अंबिकापुर/ रायपुर, 8 जुलाई 2024

 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन स्थित होटल बेबीलोन के कमरे में युवती की लाश मिलने से सनसनी मच गई। युवती की लाश से पहले उसके बाॅयफ्रेंड की लाश सुबह उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास मिली थी। मृतक युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। युवती के शव मिलने की सूचना के बाद आक्रोशित परिजन होटल पहुंचे और वहां जमकर प्रदर्शन किया। मौके पर पुलिस की टीम भी मौजूद है। फिलहाल युवक और युवती के मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के करने का पता चल पायेगा।

ये भी पढ़ें :  जम्मू - कश्मीर: कांग्रेस को बड़ा झटका, गुलाब नमी आजाद ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा...पार्टी की नीतियों से थे नाराज

 

बीजेपी नेता की भतीजी मृतिका

 

जानकारी के मुताबिक, घटना गंज थाना क्षेत्र की है। युवती की पहचान वाणी गोयल अंबिकापुर निवासी के रूप में की गई। मृतक युवक की पहचान विशाल गर्ग निवासी अंबिकापुर के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि दोनों का आपस में प्रेम संबंध था।

 

बॉयफ्रेंड का शव रेलवे पटरी पर

 

रायपुर पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब छह बजे के आसपास युवक का शव उरकुरा रेलवे पटरी के पास मिला था। पुलिस ने युवक की पहचान अंबिकापुर निवासी विशाल के रूप में की। कुछ घंटे बाद मृतक युवक की गर्लफ्रेंड का शव बेबीलोन हाॅटल के रूम नंबर 416 में मिला। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक ने पहले युवती की हत्या होटल में की, फिर खुद भी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव अर्धनग्न और धड़ से सिर अलग हालत में मिला है। वहीं युवती की लाश रूम के बैड के नीचे पड़ा मिला।

ये भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अन्य राज्यों से लौट रहे श्रमिकों से की अपील, आप भी सुरक्षित रहे, गांव को भी सुरक्षित रखें

 

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

 

बताया जा रहा है कि युवती कुछ दिनों से लापता थी। परिजनों को जब पता चला कि युवती रायपुर में है तो उन्होंने गुमशुदगी की शिकायत रायपुर के सरस्वती नगर थाने में दर्ज कराई थी। आज जब उन्हें अपनी बेटी का शव बेबीलोन के रूम में मिलने की खबर लगी तो आक्रोशित परिजन होटल पहुंचे और वहां पर प्रदर्शन करते हुये तोड़फोड़ की। परिजनों का आरोप है कि बेटी को खोजते हुए वे लोग होटल पहुंचे थे पर होटल के कर्मचारियों ने किसी तरह की कोई जानकारी उन्हें नहीं दी। पुलिस भी मौके पर है। फिलहाल किन परिस्थितियों में घटना हुई। इसकी जांच रायपुर पुलिस द्वारा की जा रही है।

ये भी पढ़ें :  राज्य के खाते में 350 करोड़ जमा, पहले उसे मजदूरों को दे राज्य सरकार- सांसद सुनील सोनी
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment