Chhattisgarh : नवा रायपुर में बने मुख्यमंत्री निवास में शिफ्ट होंगे सीएम साय, पुराने में रहेंगे विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 26 दिसंबर, 2023

 

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय राज्य के पहले मुख्यमंत्री होंगे जो सिविल लाइन के सीएम हाउस में नहीं रहेंगे। वे नवा रायपुर में बने मुख्यमंत्री निवास में शिफ्ट होंगे। अभी तक मुख्यमंत्री रहे स्वर्गीय अजीत जोगी, डॉ. रमन सिंह और भूपेश बघेल इसी बंगले में रहे हैं।

ये भी पढ़ें :  पर्यटकों को सौगात : छत्तीसगढ़ के शिमला मैनपाट में अब पर्यटकों को मिलेगी बोटिंग की भी सुविधा

सीएम सचिवालय के अफसरों की माने तो नए मुख्यमंत्री नवा रायपुर में बने नए निवास में ही शिफ्ट होंगे।यही वजह है कि लोक निर्माण विभाग ने सीएम हाउस बनाने वाली कंस्ट्रक्शन कंपनी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि वे हर हाल में 31 दिसंबर तक नया सीएम हाउस विभाग को हैंडओवर कर दें।

ये भी पढ़ें :  India vs Nepal Match : नेपाल पर जीत या ड्रा से भी भारत पहुंच जाएगा सुपर-4 में, कुछ ऐसा बन रहा है गणित; PAK से फिर भिड़ंत के आसार

विभाग का दावा है कि सीएम हाउस का काम लगभग पूरा हो गया है। सुरक्षा व्यवस्था भी जांची जा चुकी है। पिछले महीने ही सीएम हाउस में कुछ बदलवा किए गए थे बसी उसी काम को पूरा किया जा रहा है। इसलिए बंगला हैंडओवर करने में कोई दिक्कत नहीं है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment