Naxal Attack : गरियाबंद में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़, एक इनामी डिप्टी कमांडर नक्‍सली ढेर

 

 

नेहा शर्मा, न्यूज राइटर, गरियाबंद/रायपुर, 02 मई, 2023

गरियाबंद/रायपुर गरियाबंद जिले में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल के जवानों ने एक नक्सली को मार गिराने में सफलता पाई है, वहीं कुछ नक्सलियों के घायल होने की आशंका भी जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें :  CG Corona Update : छत्तीसगढ़ में कोरोना का कोहराम! रायपुर में डरा रहा, 450 नए केस, इतने लोगों की मौत

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ कोबरा बटालियन 207 और जिला पुलिस बल की एक ज्वाइंट टीम से नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है। ये मुठभेड़ गरियाबंद जिले के जुगाड़ थाना क्षेत्र के करलाझर के जंगल में हुई है। यहाँ माओवादियों के छिपे होने के इनपुट पर CRPF की कोबरा बटालियन 207 और जिला पुलिस बल की ज्वाइंट टीम सर्चिंग पर निकली थी।

ये भी पढ़ें :  CG Weather Update : छत्‍तीसगढ़ में फिर बदलेगा मौसम, पांच अक्टूबर तक होगी लगातार भारी बारिश, यहां जानिए ताजा अपडेट


जहाँ जंगल में छिपे माओवादियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जवानों ने भी मोर्चा सम्हालतें हुए गोलीबारी के दौरान जवाबी कार्यवाही की, जिसमें एक नक्सली के ढेर होने की खबर मिली है। मारे गए नक्सली के पास से 3 नाट 3 की बंदूक भी जब्त की गई है। इसके साथ ही सर्चिंग के दौरान रोज़मर्रा की कई महत्वपूर्ण चीज़ें भी जब्त किए गए हैं। मामले का जल्द खुलासा करेगी पुलिस।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment