सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स, टाइटल ‘दुल्हा राजा’ को 50 लाख के ऊपर रील्स के व्यूव्स मिले 

0 0
Read Time:5 Minute, 16 Second

 

नेहा शर्मा, न्यूज राइटर, रायपुर, 18 जनवरी, 2024

 

रायपुर। 26 जनवरी को आने वाली फिल्म दुल्हा राजा के गाने और ट्रेलर सोशल मीडिया पर अब ट्रेंडिंग में आ चूका है। अगर सभी रील्स की ही बात करें तो लगभग 50 लाख व्यूज से भी ज्यादा आ चुके हैं। फिल्म के हर गाने को लाखों में देखा जा रहा है और रोजाना व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं। साथ ही फिल्म के ट्रेलर ने धूम मचा रखा है। एक ही दिन में एक लाख व्यूज जाने के बाद अब विवरशिप लाखों में जा चुकी है। सभी कलाकारों के इंटरव्यूज अब सोशल मीडिया में अरण्य सिनेमा के चैनल में देखे जा सकते हैं।

अरण्य सिनेमा के बैनर तले इस साल की सबसे बड़ी कैनवास की फिल्म “ दूल्हा राजा “ का निर्माण किया गया है। जिसके निर्माता निर्देशक राज वर्मा हैं। छत्तीसगढ़ी सिनेमा में हर विधा में दखल रखने वाले राज वर्मा की यह चौथी फिल्म है। राज वर्मा लेखन से लेकर सिनेमा चलाने तक का अनुभव रखते हैं। बतौर अभिनेता नृत्य में पारंगत हैं और कराटे के मास्टर रहे हैं। अभिनेता के तौर पर सलुलाइट सिनेमा में भी काम कर चुके हैं, इस फिल्म को सिनेमाघरों में छत्तीसगढ़ की जनता 26 जनवरी से देख पाएंगे।

ये भी पढ़ें :  भारत की अधिकांश जनसंख्या कृषि पर आधारित, कृषि के लिए एक लाख करोड़ का प्रावधान केंद्रीय वित्त मंत्री- निर्मला सीतारमण

 

इस फिल्म के गाने और ट्रेलर SRK म्यूजिक छत्तीसगढ़ में रिलीज़ की गयी है जिसे जनता से खूब सारा प्यार मिल रहा है , जिसे लाखों में व्यूज मिले हैं। इस फिल्म में आठ अलग अलग विधा के खूबसूरत गाने हैं, जिसमे कर्मा, बिदाई, गोद भराई, मेहंदी, जस गीत, रैप सॉन्ग के साथ राज गीत जैसी पारम्परिक छत्तीसगढ़ महतारी जैसा गाना भी है।

इस फिल्म के स्टार कास्ट में राज वर्मा, काजल सोनबेर, मनमोहन सिंह ठाकुर, अंशु दास मानिकपुरी, संजय महानंद  हेमलाल कौशल, शैलेन्द्र भट्, प्रदीप शर्मा, उपासना वैष्णव, अनुराधा दुबे, क्रांति दीक्षित, सोहैल खान, मनीषा वर्मा, दिव्या नागदेवे, राखी सींग, राकेश यादव, अनुपम वर्मा, प्रकाश साहू, राजू शर्मा शामिल हैं।

ये भी पढ़ें :  दुर्ग के कुम्हारी टोल नाके पर NCB टीम की बड़ी कार्रवाई....300 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

 

फिल्म की कथा, पटकथा, संवाद – राज वर्मा ने लिखा है, संगीत – सुनील सोनी का है गीतकार सूर्यकांत तिवारी, दिलीप पटेल, चंद्रप्रकाश भारद्वाज ने लिखा है गाना – सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, हिरेश सिन्हा, चंपा निषाद, अनुपमा मिश्रा, कंचन जोशी ने गाया है, गानों की रिकॉर्डिंग मिलन स्टूडियो कटक में हुआ है। फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के परसदा गांव में ही हुई है फिल्म का निर्देशन राज वर्मा ने किया है। कैमरा तोरण राजपूत ने चलाया है, गानों की कोरिओग्राफी चन्दन दीप, राकेश यादव, नंदू तांडी और संजू तांडी ने किया है, एक्शन तंबी का है, फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम श्रेष्ठ स्टूडियो रायपुर में नीरज वर्मा के द्वारा किया गया है।

फिल्म के निर्देशक राज वर्मा ने बताया फिल्म की कहानी पूरी तरह से पारिवारिक है। ये एक पूरी तौर पर कमर्शियल फिल्म है यानि दर्शकों के पुरे पैसे वसूल होने की गारंटी। छत्तीसगढ़ में लगातार लव स्टोरी पर फ़िल्में बन रही है पर इस फिल्म से बहुत समय पश्चात छत्तीसगढ़ की जनता को एक कॉमेडी से भरपूर सामाजिक परिवेश की फिल्म देखने को मिलेगा साथ ही, फिल्म में दहेज़ कुप्रथा के खिलाफ एक सकारात्मक सन्देश भी दिया गया है। ऐसा पहली बार है जब फिल्म में एक साथ छत्तीसगढ़ी सिनेमा के बीस से अधिक बड़े बड़े कलाकरों ने काम किया है फिल्म के निर्माता राज वर्मा ने बताया की फिल्म का वितरण UFO सिने मीडिया के माध्यम से किया जायेगा, फिल्म के मार्केटिंग हेड लकी रंगशाही हैं।

ये भी पढ़ें :  प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत किसानों को सालाना ₹6000 दिए जाते हैं, इसके लिए किसानों को पीएम किसान खाता आधार कार्ड से लिंक कराना पड़ेगा। क्या है प्रक्रिया पढ़िए पूरी खबर- बड़ी खबर
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment