जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़… सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

 

नेशनल डेस्क, न्यूज राइटर, 18 मार्च, 2023

 

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा के मित्रीगाम इलाके में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। कश्मीर पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है। दरअसल, घाटी में आतंकी अपनी नापाक इरादों से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है, सर्च ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh : एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने की सीएम भूपेश से मुलाकात, कहा- फिल्म मेकिंग के लिए शानदार जगह है छत्तीसगढ़

बता दें कि आए दिन कश्मीर में दहशत फैलाना चाहते हैं। कई बार इसमें वो कामयाब हो जाते हैं तो कई पार भारतीय सेना के जवान उनके नापाक मंसूबों पर पानी फेर देते हैं। वहीं, इससे पहले 28 फरवरी को पुलवामा में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी हिन्दू की टारगेट किलिंग कर दी थी। कश्मीरी हिन्दू संजय शर्मा की हत्या के 2 दिन बाद ही अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया था।

ये भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री की मंशानुसार आदिवासियों के देव स्थल में देवगुड़ी निर्माण के कार्य इसी वित्तीय वर्ष में पूर्ण करें : डॉ. टेकाम

वहीं, कश्मीर एडीजीपी विजय कुमार ने कहा था कि सुरक्षा बलों के साथ रात भर हुई मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान कश्मीरी हिन्दू संजय शर्मा के हत्यारे के रूप में की गई है।

आतंकी की पहचान TRF कमांडर अकीब मुश्ताक भट के रूप में हुई है- पुलिस

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया कि अवंतीपोरा एनकाउंटर में मारे गए एक आतंकी की पहचान TRF कमांडर अकीब मुश्ताक भट के रूप में हुई है। अकीब मलंगपोरा का रहने वाला था। अकीब ने शुरुआत में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम किया था। बता दें कि इसके बाद वह टीआरएफ के साथ जुड़ गया था। वहीं, दूसरे आतंकी की पहचान एजाज अहमद भट के रूप में की गई है। पुलिस ने आगे कहा कि दिवंगत संजय शर्मा के हत्यारे का सफाया कर दिया है।

ये भी पढ़ें :  J&K : प्लीज मोदी जी, हमारे लिए अच्छा स्कूल बनवा दो- कठुआ की नन्हीं सीरत ने PM को भेजा वीडियो संदेश

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment