Chhattisgarh : साय कैबिनेट की बैठक आज, इन महत्वपूर्ण विषयों पर लिया जा सकता है फैसला

0 0
Read Time:1 Minute, 40 Second

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 10 जनवरी, 2023

रायपुर। आज साय कैबिनेट की बैठक होने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार, शाम 5 बजे मंत्रालय में ये बैठक होगी। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर फैसला लिया जा सकता है।

इस बीच उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने किसान के पक्ष में एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों के हितैषी है।

ये भी पढ़ें :  शिवभक्तों की विशाल कांवड़ यात्रा में दिखा व्यापक उत्साह, भगवान भोलेनाथ को जलाभिषेक करने उमड़ा शहर...एक से बढ़कर एक नजारों से सुसज्जित दिखी कांवड़ यात्रा

पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा पिछले सरकार के राजीव गांधी न्याय योजना धान खरीदी की चौथी किस्त की राशि जिसे कांग्रेस सरकार किसानों को नहीं दी थी। उस पैसे को भी हमारी सरकार देगी। बात अगर किसानों के हितों की है तो सरकार बदल जाने से किसानों के अधिकार समाप्त नहीं हो जाते। भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों के हितों की चिंता करने वाली सरकार है। हम किसानों के अधिकार की वो सारी चीजें देने के लिए तैयार हैं जो मोदी की गारंटी के तहत घोषणा किया गया था। साथ ही पिछले सरकार के फैसले किसानों को दिए जाने वाले राजीव गांधी न्याय योजना की राशि भी किसानों को दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :  CG Assembly Election 2023 : कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र, 3200 रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से धान खरीदेगी कांग्रेस, किसानों और महिला स्वसहायता समूहों का कर्ज होगा माफ, देखें घोषणा पत्र
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment