छत्तीसगढ़ी फ़िल्म दुल्हा राजा का ट्रेलर एक लाख पार, फ़िल्म 26 जनवरी को होगी रिलीज़

0 0
Read Time:5 Minute, 47 Second

 

नेहा शर्मा, न्यूज राइटर, रायपुर, 09 जनवरी, 2023

रायपुर। दुल्हा राजा के तीन गानों के बाद उसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया। गानों को तो खूब तारीफ़ मिली और लोग बेसब्री से ट्रेलर का इंतज़ार करने लगे थे। कल ट्रेलर के आते ही धमाकेदार शुरुआत हो गई। एक ही दिन में ट्रेलर ने एक लाख से अधिक व्यू का आँकड़ा पार कर लिया।

 

फ़िल्म के अभिनेता राज वर्मा ने बताया सुबह से ही लोगों ने उनको सोशल मीडिया और फ़ोन के ज़रिए बेहतरीन ट्रेलर के लिए बधाई देने लगे थे। पर इंडस्ट्री के अलावा ट्रेलर के व्यूज़ ने ये साबित कर दिया है कि जनता को भी ट्रेलर बेहतरीन लगी है। साथ ही लोग इस बात से ज़्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं कि काफ़ी समय बाद छत्तीसगढ़ी सिनेमा में पारिवारिक फ़िल्म देखने को मिलेगा।

 

आपको बताते चलें कि, छत्तीसगढ़ में सिनेमा व्यवसाय से जुड़े प्रतिष्ठित संस्थान अरण्य सिनेमा के बैनर तले फिल्म “ दूल्हा राजा “ का निर्माण किया गया है। जिसकी शूटिंग विगत दिनों अंचल के खूबसूरत वादियों में की गयी। अब यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के पश्चात रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में छत्तीसगढ़ की जनता 26 जनवरी से देख पाएंगे , इस फिल्म के गाने SRK म्यूजिक छत्तीसगढ़ में रिलीज़ की गयी है, जिसे जनता से खूब सारा प्यार मिल रहा है।

ये भी पढ़ें :  कोरोना रफ्तार: किसी परिवार के एक सदस्य के पाजेटिव मिलने पर पूरे परिवार के सदस्यों की होगी इलाज, जिले में प्रतिदिन एक हजार टेस्ट करने का लक्ष्य, सामान्य मरीजो का घर मे ही होगा इलाज, कलेक्टर ने की अपील, कोरोना से बचने के लिए प्रभावी देखरेख जरूरी

इस फिल्म के स्टार कास्ट में राज वर्मा, काजल सोनबेर, मनमोहन सिंह ठाकुर, अंशु दास मानिकपुरी, संजय महानंद, हेमलाल कौशल, शैलेन्द्र भट्ट, प्रदीप शर्मा, उपासना वैष्णव, अनुराधा दुबे, क्रांति दीक्षित, सोहैल खान, मनीषा वर्मा, दिव्या नागदेवे, राखी सींग, राकेश यादव, अनुपम वर्मा, प्रकाश साहू, राजू शर्मा शामिल हैं।

 

फिल्म की कथा , पटकथा, संवाद – राज वर्मा ने लिखा है, संगीत – सुनील सोनी का है गीतकार सूर्यकांत तिवारी, दिलीप पटेल , चंद्रप्रकाश भारद्वाज ने लिखा है गाना – सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, हिरेश सिन्हा, चंपा निषाद, अनुपमा मिश्रा, कंचन जोशी ने गाया है। गानों की रिकॉर्डिंग मिलन स्टूडियो कटक में हुआ है फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के परसदा गांव में ही हुई है फिल्म का निर्देशन राज वर्मा ने किया है।

ये भी पढ़ें :  जिले में पहले चरण के मतदान के लिए 26 जनवरी की रात 10:00 बजे के बाद थम जाएगा चुनाव प्रचार- पढ़िये पूरी खबर

 

कैमरा तोरण राजपूत ने चलाया है, गानों की कोरिओग्राफी चन्दन दीप, राकेश यादव, नंदू तांडी और संजू तांडी ने किया है।  एक्शन तंबी का है, एसोसिएट डायरेक्टर संतोष नारायण गुप्ता है, प्रोडक्शन मैनेजर धनराज साहू है, फिल्म के एडिटर राधे निर्वान हैं, फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम श्रेष्ठ स्टूडियो रायपुर में नीरज वर्मा के द्वारा किया गया है।

इस फिल्म में आठ अलग अलग विधा के खूबसूरत गाने हैं, जिसमे कर्मा, बिदाई, गोद भराई, मेहंदी, जस गीत, रैप सांग के साथ राज गीत जैसी पारम्परिक छत्तीसगढ़ महतारी जैसा गाना भी है।

 

फिल्म के अभिनेता , निर्माता , निर्देशक – राज वर्मा ने बताया फिल्म की कहानी पूरी तरह से पारिवारिक है। छत्तीसगढ़ में लगातार लव स्टोरी पर फ़िल्में बन रही है पर इस फिल्म से बहुत समय पश्चात छत्तीसगढ़ की जनता को एक कॉमेडी से भरपूर सामाजिक परिवेश की फिल्म देखने को मिलेगा। साथ ही फिल्म में दहेज़ कुप्रथा के खिलाफ एक सकारात्मक सन्देश भी दिया गया है। ऐसा पहली बार है जब फिल्म में एक साथ छत्तीसगढ़ी सिनेमा के बड़े बड़े कलाकरों ने काम किया है।

ये भी पढ़ें :  Femina Miss India 2023 : रायपुर की अदिति शर्मा ने प्रतियोगिता में चौथा स्थान हासिल किया… अदिति का फाइनल तक का सफर, कहा- अच्छी स्क्रीप्ट होगी तो जरूर करूंगी छत्तीसगढ़ी फिल्म

 

फिल्म के निर्माता राज वर्मा ने बताया की फिल्म का वितरण UFO सिने मीडिया के माध्यम से किया जायेगा, जिनकी भूलन द मेज के बाद यह दूसरी छत्तीसगढ़ी फ़िल्म होगी। साथ ही फिल्म के मार्केटिंग हेड लकी रंगशाही हैं जिनको दर्जनों फ़िल्मो को रिलीज़ करने अनुभव है। एक तरह से कहा जा सकता है राज वर्मा ने कलाकारों, टेक्नीशियनों से लेकर फ़िल्म वितरण तक में अनुभवी लोगों की टीम बनाकर बेहतरीन कप्तानी की है।

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment