बिजली ने किया हाल बेहाल..CM के विभाग का ये हाल! पुराने विद्युत तार से उपभोक्ता परेशान…अब प्रदर्शन की तैयारी में हैं ग्रामीण

0 0
Read Time:1 Minute, 50 Second

 

 

 

उर्वशी मिश्रा, कटगी, 27 जून, 2024

 

आदर्श ग्राम पंचायत कटगी के पुराना बस स्टैंड में आए दिन बिजली आपूर्ति बाधित रहती है जिसके कारण समस्त ग्रामवासी परेशान हैं। इसकी शिकायत आज गुरूवार को सब स्टेशन कार्यालय कटगी में की गई है। उक्त आवेदन में ग्रामीणों ने बिजली से होने वाले परेशानियों का उल्लेख किया है। आवेदन में परेशानी का मुख्य कारण ट्रांसफॉर्मर से लेकर जायसवाल मेडिकल तक वायर में जगह-जगह जोड़, ढीलेपन और जुगाड़ व्यवस्था के कारण आये दिन बिजली आपूर्ति बाधित का भी उल्लेख है।

ये भी पढ़ें :  Rajpur : NSUI कार्यकर्ताओं ने जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ी बहनों के समर्थन में निकाला कैंडल मार्च

 

अनियमित सप्लाई जैसे अचानक कम वोल्टेज समस्या है जिसके कारण रात्रि की नींद और बिजली उपकरण आये दिन खराब हो रहे हैं। इसके साथ ही आगे शिकायत पत्र में लिखा है कि वायर पूरी तरह से सिर्फ काम चलाऊ है, जिसका स्थाई निवारण केबल वायर या आपके जानकारी में जैसा उचित हो वैसा स्थाई निवारण तत्काल कराने की मांग की है।

ये भी पढ़ें :  सप्ताह का संवाद : संत सम्हालेंगे मोर्चा...राज्यपाल बदलीं, तेवर का क्या?... अनुच्छेद में अटका मामला...नड्डा vs कांग्रेस...अधिवेशन के रंग...ये BJP नई नई है!

 

10 दिन में मांग पूरी न होने पर प्रदर्शन की तैयारी

बिलजी विभाग के द्वारा मांग पूरी न होने पर परेशान उपभोक्ताओं ने 10 दिन के अंदर नये केबल तार नहीं लगने पर मजबूरन बिजली कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने की बात कही गई है।

 

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment