निर्माता राजेश मारू की जीत शर्मा अभिनीत छत्तीसगढ़ी फिल्म “मांग सजा दे सजना ” 1 मार्च से 11 सिनेमा हॉल में 

0 0
Read Time:3 Minute, 9 Second

 

नेहा शर्मा, न्यूज राइटर, रायपुर, 27 फरवरी, 2024

रायपुर। बैगा ग्रुप राजनंदगांव की प्रस्तुति छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘मांग सजा दे सजना’ आगामी 1 मार्च को छत्तीसगढ़ के प्रमुख सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

उक्ताशय की जानकारी देते हुए फिल्म के निर्माता  राजेश मारू ने बताया की फिल्म उनकी यह फिल्म मांग सजा दे सजना एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें दर्शकों को इमोशन, एक्शन, सस्पेंस और कॉमेडी के साथ सुमधुर छत्तीसगढ़ी गीत सुनने का अवसर मिलेगा। इस फिल्म में छत्तीसगढ़ की लोक संस्कृति को भी साकार करने का प्रयास किया गया है।

ये भी पढ़ें :  सीएम भूपेश बघेल ने शहरी औद्योगिक पार्क का किया लोकार्पण

फिल्म में छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध कलाकार जीत शर्मा, श्रेया पारकर, चेतन शर्मा, सृष्टि देवांगन, चंद्रहास बघेल, मुकेश पिपरिया, नवीन देशमुख, कमलेश सिमनकर, तेजराम देवांगन, दिलीप वैष्णव, विनोद गौतम और शीतल रामटेके के साथ स्थानीय मंझे हुए कलाकारों ने सहभागिता की है। फिल्म का निर्देशन रोहित चंदेल ने किया है। सह निर्देशक मुकेश चंदेल हैं। फिल्म के गीत सुप्रसिद्ध गीतकार हर्ष कुमार बिंदु और कन्हैया आजाद ने लिखा है। फिल्म का संगीत श्यामलेंदू हाजरा, तरूण गड़पायले और सौरभ महतो का है। फिल्म के नृत्य निदेशक चंदन दीप हैं। छायांकन और संपादन वासु का है।

ये भी पढ़ें :  धर्मांतरण रूपी बीमारी का सर्व सुलभ ईलाज “घरवापसी”, यह लाईलाज बीमारी नहीं हैं हिंदू समाज के जगते ही यह छू मंतर हो जायेगी : प्रबल प्रताप सिंह जूदेव

 

फिल्म के गीतों को छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक विनोद वर्मा, श्रीमती कविता वासनिक, सुनील सोनी, मुनमुन चक्रवर्ती, देविका,चंपा निषाद, क्रांति कार्तिक और गीतांजलि साहू ने स्वर दिया है। इस फिल्म का बैकग्राउंड संगीत सूरज महानंद ने दिया है। साउंड नीरज वर्मा का है। प्रचार प्रसार सहयोगी यू ट्यूब चैनल सुंदरानी वीडियो है। युवा वर्ग को ध्यान में रखते हुए फिल्म में एक आइटम सांग भी रखा गया है। यह फिल्म छत्तीसगढ़ की हसीन वादियों में फिल्माई गई है।

ये भी पढ़ें :  कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति बनाए जाने को लेकर राजभवन और राज्य सरकार के बीच बड़ा विवाद

 

फिल्म के निर्माता मारू ने बताया कि इस मनोरंजक फिल्म में दर्शकों को वह सब देखने को मिलेगा जिसके वे आकांक्षी हैं। फिल्म में किसकी मांग सजेगी यह सिनेमाघर में जाने के बाद ही दर्शकों को पता चलेगा।

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment